Type Here to Get Search Results !

जिले में अलग-अलग कारणों से पांच की मौत

नामदेव साहू जिला ब्यूरो महासमुंद 
 
       महासमुंद= जिले में अलग-अलग कारणों से पांच की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। इनमें दो तुमगांव थाना क्षेत्र और बागबाहरा, बसना और सांकरा थाना क्षेत्र से एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। बागबाहरा पुलिस के अनुसार ग्राम भदरसी निवासी गिरधर बरिहा (18) ने 16 17 अगस्त की रात अज्ञात कारणों से खेत के पेड़ पर फांसी लगा ली। इधर, बसना थाना क्षेत्र के ग्राम मेदनीपुर निवासी राकेश भोई (35) बुधवार 17 अगस्त को खेत में लगे बोर को चालू करते समय करंट की चपेट में आ गया जिससे उनकी मौत हो गई। 

इसी क्रम में सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोटगांव निवासी गोपीनाथ भोई (45) को स्वास्थ्य खराब होने पर बीते 2 अगस्त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इसी तरह तुमगांव थाना क्षेत्र के जनक राम ध्रुव (60) को भी स्वास्थ्य खराब होने पर बीते 8 अगस्त को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। 

तुमगांव निवासी हेमलाल यादव ने बीते 28 जुलाई को जहर सेवन कर लिया था उपचार के दौरान 17 अगस्त को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.