Type Here to Get Search Results !

5 अगस्त का राशिफल = जानिए आपकी राशि …



 आज के राशियों का हाल

मेष राशि – भाईयों एवं सहयोगियों से विवाद करेंगे. जिसमें उर्जा तथा धन हानि की संभावना. पारिवारिक सुख में वृद्धि. नये वाहन की खरीदी. शुक्र के उपाय –  ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

वृषभ राशि – आपके प्रयासों का परिणाम नकारात्मक हो सकता है. कई कामों में लाभ होते-होते हानि हो सकती है. सीनियरों से वैचारिक मतभेद तनाव दे सकता है. गुरू के उपाय – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. पीली वस्तुओं का दान करें. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.

मिथुन राशि – खेल में नाम एवं धन की प्राप्ति. नये ब्रांच की स्थापना. भागीदारों का सहयोग. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कर्क राशि – धार्मिक यात्रा संभव. बड़ो से सहयोग तथा पिता का साथ मिलेगा. जीवनसाथी पर खर्च संभव. नये व्यक्ति से धोखा संभव. सूर्य के उपाय – ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें. खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें. स्वेत वस्त्र धारण करें.

सिंह राशि – संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना प्राप्त. उत्सव में सम्मिलित होंगे. आलस्य के कारण कार्य में विलंब. इमोशनल होंगे. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – उॅ नमः शिवाय का जाप करें. दूध, चावल का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें.

कन्या राशि – किसी प्रतिद्वंदी को सहयोग देंगे. अनजान से नजदीकी बढ़ेगी. उच्च शिक्षा में मनचाहा परिणाम से प्रसन्नता. सूर्य के उपाय – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

तुला राशि – छोटे छोटे कार्य में लापरवाही नुकसान दे सकती है. किसी की शिकायत नजरअंदाज ना करें. शुक्र से उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. वृद्ध की सहायता करें.

वृश्चिक राशि – नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रयास में सफलता मिलेगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति से सहयोग प्राप्त होगा. स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट. शनि के उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

धनु राशि – बिजनेस लेनदारी रूक सकती है. आर्थिक स्थिति में दोतरफा परेशानी होगी. रक्त विकार संभव. आज लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए – ऊॅ गं गणेशाय नमः का एक माला जाप करें. पौधे का दान करें. इलायची खायें एवं खिलायें.

मकर राशि – शेयर में धन ना लगायें अचानक हानि की संभावना. प्रतिद्वंतिदयों से विवाद या हानि की संभावना. छुट्टि स्वीकृत ना होने से परेशान हो सकते हैं. राहु से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. दवाईयों का दान करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

कुंभ राशि – नये क्षेत्र में कार्य की शुरूआत या नये योजना से कार्य करने से लाभ. नये लोगों से व्यवहारिक दूरी बनाये रखना उचित होगा. असंभावित हानि से बचने के लिए के निम्न उपाय करने चाहिए – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

मीन राशि – दोस्तो से विवाद हो सकता है. शारीरिक रूप से कष्ट. मंगल जनित दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.