Type Here to Get Search Results !

09 अगस्त का राशिफल =जानिए आपकी राशि …

                            


 आज के राशियों का हाल=

मेष राशि = तर्क शक्ति उत्तम. वर्कलोड होने से रिलेक्स नहीं हो पायेंगे. अनिद्रा तथा तनाव. उपाय – ऊॅ बुधाय नमः का जाप करें. गणपतिजी की आराधना करें. गरीबों को नित्य एक कप मूंग का दान करें.

वृषभ राशि = परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा. दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा. वर्तमान कार्य मनमाफिक नहीं होने से भी तनाव. उपाय – काले तिल का दान करें. शनि के मंत्रों का जाप करें.

मिथुन राशि = गुस्सा आवेश पर काबू रखें. नए अनुबंध नहीं करें. आर्थिक वृद्धि के प्रयास निष्फल होंगे. उपाय आजमायें- ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. गाय को केला खिलाएं.

कर्क राशि = बिजनेस लेनदारी रूक सकती है. आर्थिक स्थिति में दोतरफा परेशानी होगी. जॉब बदलने के प्रयास में सफलता नहीं मिलने से असंतोष होगा. उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. वृद्ध की सहायता करें.

सिंह राशि = शेयर में धन ना लगायें अचानक हानि की संभावना. प्रतिद्वंतिदयों से विवाद या हानि की संभावना. छुट्टियों स्वीकृत ना होने से परेशान हो सकते हैं. बचाव के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. दवाईयों का दान करें.

कन्या राशि = छोटे छोटे कार्य में लापरवाही नुकसान दे सकती है. किसी की शिकायत नजरअंदाज ना करें. पार्टी करने से स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है. उपाय करें – ऊॅ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. चावल का दान करें.

तुला राशि =आपका सामाजिक दायरा बढने के योग. यदि आप समय पर अपने कार्यस्थल पर लापरवाही करेंगे तो सहकर्मी की चालाकी से कार्य बिगड सकता है. थोड़ी सावधानी की आवष्यकता होगी. वाहन का उपयोग संभल कर करें. उपाय – तांबे की अंगूठी दान करें. मंगल के मंत्रों का जाप करें.

वृश्चिक राशि = यात्रा, प्रवास में लाभ मिलने की संभावना बनती है. राजकार्य अथवा शासन सत्ता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आलस्य न करें. उपाय- गाय को हरा चारा खिलायें. गणेष मंत्र का जाप करें.

धनु राशि =आज मनोरंजन व खेल-कूद से जुड़ी गतिविधियां आपके जीवन का हिस्सा बन सकते हैं. व्यस्त होकर आप एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता कहलाएंगे. पूजापाठ में सम्मिलित होंगे. उपाय – लाल वस्तु का दान एवं गायत्री मंत्र का जाप करें.

मकर राशि = आज आप शक्तिशाली और अनुकूल ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. पारिवारिक स्थितियों और व्यक्तिगत संबंधों में सुधार होगा. दिन भर लोगों से घिरे रहेंगे. उपाय – चंद्रमा को अध्र्य देकर आहार ग्रहण करें. सुहाग सामग्री का दान करें.

कुंभ राशि =अपने करियर और व्यवसाय से जुड़े मामलों पर सावधानी बरतें और दूरदर्शिता से काम लें. इधर-उधर की झूठी अफवाहों पर ध्यान ना दें. अपने काम को सही समय पर पूरा करने का प्रयास करें. उपाय – छायापात्र का दान करें. दत्तात्रेय मंत्र का जाप करें.

मीन राशि = कोई कीमती वस्तु खो सकती है. धन सुख में कमी कर सकता है. स्वास्थ्य में वातरोग तथा बुखार से कार्य में रूकावट संभव. उपाय – भोजन की थाली से भोजन निकालकर कुत्ते को दें. दूध या चावल का दान करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.