Type Here to Get Search Results !

08 अगस्त का राशिफल =जानिए आपकी राशि …



 आज के राशियों का हाल=

मेष राशि = घरेलू व्यवस्था हेतु प्रयास करना होगा. कार्यस्थल में बास के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं. कार्य में रूकावट. सूर्य के उपाय. ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करेंए सूर्य नमस्कार करें. गुड़ण्ण् गेहूण्ण्ण् दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

वृषभ राशि -पार्टनर तथा सहयोगियों का साथ. इलेक्ट्रानिक गजट की टूटफूट संभव. राहु के उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. किसी बीमार को दवाई का दान करें. शंकरजी का जलभिषेक करें.

मिथुन राशि – लगातार भूख में रहने से बीमार हो सकते हैं. कार्यो का फलोआप जरुर समय पर करें. सहयोगियों से परेशानी के लिए सलाह ले खुलकर बात करें. बृहस्पति के लिए- ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें. चंदन का तिलक करें.

कर्क राशि – बिना सोचे समझे बोलकर रिष्तो को खराब कर लेंगे. तनाव और अनियंत्रित व्यवहार नुकसानदायी. गंभीरता से हल निकलना होगाण् टालने से कष्ट बढ़ सकता है. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल गुड दान करें.

सिंह राशि – आपका जिद्दी स्वभाव माता.पिता को परेषानी में डाल सकता है. अहंकार का त्याग करें. दोस्तों में अच्छे बुरे का फर्क करें. भविष्य के अनुसार निर्णय लें. शनि के उपाय – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

कन्या राशि – आर्थिक सहायता की आवश्यकता होगी. किसी मांगलिक खुशी में शरीक होंगे. आदर तथा सम्मान की प्राप्ति. उदर विकार से कष्ट. शनि के उपाय करें तो लाभ होगा – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

तुला राशि – बुद्धिमानी से नए कार्य में आरंभ से ही सफलता. आपके उत्साह एवं लगन में वृद्धि. गणित एवं भाषा में अच्छी पकड़ से आपको महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी. एलर्जी की संभावना. बुध के उपाय – ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप करें. गणेश की आराधना करें. इलायची खायें एवं खिलायें.

वृश्चिक राशि – किसी हुनर से अच्छी प्रशंसा एवं लाभ की प्राप्ति का योग. साझीदारों से तालमेल. कमर या रीढ़ की हड्डी में दर्द. शुक्र के निम्न उपाय करें – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

धनु राशि – व्यापारिक यात्रा की संभावना. लाभ की प्राप्ति. ईष्र्यालु तथा दांभिक होने से मित्रों से अलगाव संभव. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – शंकरजी का जल से अभिषेक करें. वृद्ध महिला का आर्शीवाद प्राप्त करें.

मकर राशि – नवीन कार्य में सफलता की प्राप्ति. पराक्रमी किंतु विद्रोही प्रवृति के कारण संघर्ष. पेट रोग से कष्ट हो सकता है. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कुंभ राशि – परिवार या पड़ोसियों से विवाद. कीमती वस्तु की हानि. निर्णय में भ्रम की स्थिति. राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काली चीजों का दान करें.

मीन राशि – वाहन या मकान बदल सकते हैं. वर्तमान स्थिति तथा घरेलू वातावरण में परिवर्तन. अधिनस्थों से धोखा. उदर विकार. सूर्य के उपाय आजमायें – ऊ धृणि सूर्याय नमः का जाप कर, अध्र्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.