Type Here to Get Search Results !

महासमुंद = जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने स्थानीय टाउन हाल में जिले के नवनियुक्त मंडी अध्यक्षों,

नामदेव साहू ब्यूरो महासमुंद
महासमुंद = जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने स्थानीय टाउन हाल में जिले के नवनियुक्त मंडी अध्यक्षों, सदस्यता अभियान के तहत सदस्य बनाने में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालें कांग्रेसजनों व महासमुंद के कांग्रेस पार्षदों का शाल-श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। आज मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से भेंट की। उन्होंने इस दौरान अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को बड़ी पूंजी बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। इसका ध्यान बड़े पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को रखना चाहिए। कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। 
उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन दोेनों को तालमेल के साथ काम करना होता है। प्रदेश में भूपेश सरकार बेहतर काम कर रही है प्रदेश सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने का काम संगठन का होता है। इस दिशा में संगठन के पदाधिकारियों को ईमानदारीपूर्वक काम करना होगा। उन्होंने कांग्रेस पार्षदों द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पारित होने पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर सहित कांग्रेसजनों की तारीफ करते हुए कहा कि अब नगरपालिका में कांग्रेस का अध्यक्ष काबिज होने के लक्ष्य पर काम करने की जरूरत है
 संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में जोश भरते हुए चुनाव की तैयारी में जुटने का आव्हान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में अब साल भर का समय शेष रह गया। ऐसे में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को लोगों से सतत संपर्क बनाना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कई प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है इन योजनाओं के क्रियान्वयन सहित इनके फायदों को लेकर लोगों तक जाना होगा। सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जनता के बीच में रखने की जरूरत है। इस बात का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार की जरूरत है। लोगों से सतत संपर्क करने की बात कहते हुए संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार ने अपने कार्यकाल में सभी वर्ग के लोगों के हितों के लिए योजनाओं बनाई है। जिसका लाभ भी उन्हें मिल रहा है। 
जिससे उनका पार्टी की ओर झुकाव भी हो रहा है लेकिन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रश्मि चंद्राकर ने सर्वप्रथम महासमुंद जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा किए जा रहे समस्त संगठनिक कार्यक्रमों का विस्तार पूर्वक अतिथिगणों को गतिविधियों को बताई तत्पश्चात पूरे जिले भर में सदस्यता अभियान,बुथ कमेटी,जोन,सेक्टर का निर्माण एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा दिए गए। कार्यक्रमों एवं निर्देशों का सत प्रतिशत पालन होने की गारंटी दी। उद्बोधन की अगली कड़ी में विधायक में संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव,राजा देवेंद्र बहादुर सिंह एवं किस्मत लाल नंद ने कार्यकर्ताओं को किस तरह कार्य करें उसकी कार्यशैली कैसी हो इन सब बातों को विस्तार पूर्वक मंच के माध्यम से रखा गया। 



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.