Type Here to Get Search Results !

संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने बिरकोनी में लगाई चौपाल

 “तुंहर विधायक, तुंहर द्वार“ अभियान का आगाज 

नामदेव साहू ब्यूरो महासमुंद WWW.NEWSKHABR36.IN

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की अगुवाई में ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए तुंहर विधायक तुुंहर द्वार अभियान का आगाज हुआ। आज गुरूवार को ग्राम बिरकोनी में संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने सघन जनसंपर्क किया। बाद इसके चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

संसदीय सचिव श्री चंद्राकर के ग्राम बिरकोनी पहुंचने पर सरपंच ताम्रध्वज निषाद सहित ग्रामीणों ने आत्मीय स्वागत किया। बाद इसके संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने गांव का भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं बताते हुए मांग रखी। सतनाम पारा के भुरूराम कुर्रे, राजेश्वर, पुनेश्वर कुर्रे आदि ने पेयजल की समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि मुहल्ले के पास में ही तीन एचपी का मोटर चलता है जिसे पाइपलाइन के माध्यम से पानी की आपूर्ति कराई जाए। साथ ही गली में सीसी रोड, प्राथमिक शाला में आहाता निर्माण, परसवानी रोड से होते हुए आंगनबाड़ी तक मार्ग निर्माण, सोलर लाइट लगाने व तालाब में पचरी निर्माण की मांग रखी। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। बाद इसके संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

इस दौरान उन्होंने शासन की योजनाओं का जिक्र करते हुए उनका लाभ उठाने का आव्हान किया। अभियान में प्रमुख रूप से मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रश्मि चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ढेलू निषाद, आदि मौजूद रहे।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.