Type Here to Get Search Results !

तालाब में डूबकर पोता-पोती सहित दादी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मचा हडकंप

 तालाब में डूबकर पोता-पोती सहित दादी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मचा हडकंप.. गांव में पसरा मातम, पुलिस संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की कर रहीं जांच संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का पुलिस कर रही पतासाजी, परिजनों ने गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार

छत्तीसगढ़/कोरबा :-  मासूम पोता- पोती समेत दादी का शव तालाब में संदिग्ध परिस्थिति में मिला है। यह अचानक हुई दुर्घटना है या फिर मामला कुछ और है, इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर वनांचल क्षेत्र करतला में यह घटना गुरुवार की सुबह आठ बजे की बताई जा रही है। यहां निवासरत बेलाल कंवर 55 वर्ष अपने पुत्र विजेंद्र सिंह व बहू के साथ खेत में काम करने चला गया था। उसकी पत्नी सुरूज बाई कंवर 50 साल, पोती जानवी आठ वर्ष, पोता अखिल पांच वर्ष घर पर थे। सुबह करीब 9ः30 बजे सुरूज बाई भी पोता- पोती को लेकर जंगल की तरफ पुटू तोड़ने चली गई। गांव के निवासी ननकी राठिया तालाब पहुंचा, तब उसे पानी में सुरूज बाई व उसके पोता- पोती का शव दिखाई दिया। इसकी जानकारी उसने समीप ही खेत में काम कर रहे देवेंद्र राठिया को दी। बाद में इस घटना की सूचना करतला थाना में दी गई। जानकरी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई। इधर सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक विनोद खांडे टीम के साथ स्थल पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकलवाया। पंचनामा व अन्य वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को तालाब के समीप ही एक लाल रंग के झोले में पुटू मिला है। तीनों की मौत कैसे हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि पुटू तोड़ने के बाद तीनों हाथ पैर थाने से लगे तालाब में गए होंगे और इस बीच कोई एक पानी में डूबने लगा, तब उसे बचाने के चक्कर में तीनों एक एक कर पानी में डूब गए होंगे। उन्होंने कहना है कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वैधानिक कार्रवाई के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया गया। एक ही घर से तीन सदस्यों की एक साथ मौत होने की घटना से गांव में शोक का माहौल है।






Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.