Type Here to Get Search Results !

विधायक चंदन कश्यप ने एकलव्य विद्यालय बेसोली का किया औचक निरीक्षण

हरि सिंह ठाकुर ब्यूरो बस्तर
आज नारायणपुर विधानसभा के बस्तर ब्लॉक स्थिति बेसोली मे स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का स्थानीय विधायक एवं छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष श्री चंदन कश्यप ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक चंदन कश्यप ने समस्याओं का निराकरण एवं अध्ययन कार्य सुचारू रूप से चलाने हेतु प्राचार्य एवं अधीक्षकों को निर्देशित किया।

🛑विधायक चंदन कश्यप ने कहा कि आदिवासी बच्चों के बेहतर शिक्षा हेतु एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय संचालित है दूर-दूर से आकर बच्चे यहां पढ़ाई करते हैं उनको अच्छी व्यवस्था एवं शिक्षा उपलब्ध कराना हम सब की जिम्मेदारी हैं।बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। इसके लिए आप लोग विशेष रूप से ध्यान दे।इस निरीक्षण के दौरान एकलव्य प्रांगण मे बन रहे नए भवन का भी निरीक्षण किया एवं गुणवत्तापूर्ण कार्य करने हेतु विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया।

निरीक्षण के दौरान बच्चों ने विधायक चंदन कश्यप को समस्याओं से अवगत़ कराते हुए कहा कि दूसरे मंजिल मे सीपेज की समस्या है, पानी की उचित व्यवस्था नही है। बालिकाओं ने बालिका छात्रावास में सुरक्षा गार्ड एवं स्वास्थ्य कर्मी ना होने की बात कही। जिस पर विधायक ने तत्काल सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.