Type Here to Get Search Results !

BJP विधायक बृजमोहन ने उठाया सरकारी कर्मचारियों के आंदोलन का मुद्दा, सरकार पर लगाए वादाखिलाफी के आरोप,

 रायपुर = विधानसभा सत्र के दौरान सदन में सरकारी कर्मचारियों के आंदोलन का मामला जमकर गूंजा. बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज से प्रदेश के सरकारी कर्मचारी 5 दिनों की हड़ताल पर हैं. आज सुबह से स्कूल बंद है. सरकारी कार्यालय बंद हैं. सभी विभागों के शासकीय कार्यालयों में ताला लगा हुआ है.


बृजमोहन ने कहा कि डीए और अन्य मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों से सरकार ने वादाखिलाफी की. घोषणा पत्र में जो वादे किए गए थे एक भी वादे पूरे नहीं किए गए. हमने इस मामले में स्थगन लाया है, आप चर्चा कराएं.

अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की हालत इतनी बदतर है कि हम चार-चार स्थगन पर चर्चा करना चाहते हैं. इस पर आसंदी ने कहा कि चार में चर्चा कैसे संभव है. इस पर बृजमोहन ने कहा कि संभव है वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेशभर के और मंत्रालय के कर्मचारी सड़कों पर हैं. एक दिन के लिए नहीं बल्कि पांच दिनों के लिए कार्यालयों में ताला लगा है. छत्तीसगढ़ में ऐसी स्थिति कभी नहीं आई. पूरे प्रदेश में अफरा-तफरी मची हुई है. आखिर जनता कहां जाए और इसका कारण ये सरकार है.

कौशिक ने कहा कि साढ़े 3 साल का समय निकल चुका है. धैर्य की सीमा टूटती जा रही है. आखिर कितनी प्रतीक्षा करें. कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर वह बैठे हुए हैं, मुख्यमंत्री को उन्हें बुलाकर उनसे बातचीत करनी चाहिए. पहले उनके साथ जाकर कई घोषणाएं की थी, लेकिन अब सरकार में आने के बाद मंत्रियों को बोलना चाहिए कि हम आपके साथ खड़े हैं.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.