Type Here to Get Search Results !

27 जुलाई का राशिफल जानिए आपकी राशि …

 आज का पंचाग. दिनांक 27.07.2022 शुभ संवत 2079 शक 1944 सूर्य दक्षिणायन का श्रावण मास कृष्ण पक्ष चर्तुदशी तिथि रात्रि को 09 बजकर 12 मिनट दिन बुधवार पुनर्वसु नक्षत्र रात्रि को 05 बजकर 25 मिनट तक आज चंद्रमा मिथुन राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 12 बजकर 10 मिनट से 01 बजकर 48 मिनट तक होगा.

आज की राशियों का हाल = newskhabar36.in

मेष – सामाजिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक विवाद की स्थिति संभव. मन में भ्रम की स्थिति. निवारण के लिए – ऊॅ सों सोमाय नमः का जाप करें. चावल, कपूर, का दान करें. शिव सहस्त्रनाम का पाठ करें. शंकरजी का जल से अभिषेक करें.

वृषभ  – दोस्तो के साथ यात्रा. आनन्ददायी दिन. आहार का संयम रखें. शुक्र के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, धी, दूध, दही का दान करें.

मिथुन – कार्यभार अधिक हो सकता है. आज रूटिन से हटकर कार्य की ज्यादा समय लग सकता है. नाराजगी या रिश्तें में मनमुटाव संभव. केतु के लिए निम्न उपाय करें – गणपति की उपासना करें, धूप, दीप तथा नैवेद्य चढ़ायें. ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें.

कर्क – व्यवसायिक उन्नति या लाभ. पार्टनर से विवाद. श्वसन रोग. शांति के लिए आप – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें.

सिंह – नये अवसर की प्राप्ति. नये प्रोजेक्ट में लीडरशीप. पार्टनर से अलगाव. उपाय – ऊ धृणिः सूर्याय नमः का जाप कर, अर्ध्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें.

कन्या – पारिवारिक व्यवसाय में लाभ. नवीन वाहन सुख. दाम्पत्य जीवन में तनाव. शांति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें.

तुला – हेक्टिक शेड्यूल. वित्तीय लाभ. उदर विकार. राहत के लिए- ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, धी, दूध, दही का दान करें.

वृश्चिक – व्यवहार में झूठ से हानि. आर्थिक कष्ट. लगातार लोगो से संबंध खराब होंगे. दोषों के निवारण के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. धतूरे की माला शिवजी में चढ़ायें.

धनु – प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता. निद्रा तथा धैर्य में कमी. शांति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड या तांबा दान करें.

मकर – सामाजिक प्रतिष्ठा. सुखद पारिवारिक स्थिति. नौकरी में पदोन्नति. उदर विकार से कष्ट. अतः शनि से उत्पन्न कष्ट के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें

कुंभ – बुद्धिचातुर्य से लाभ. काम में सफलता. निर्णय में विलंब से हानि. राहु कृत दोषों की शांति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. धतूरे की माला शिवजी में चढ़ायें.

मीन – कला क्षेत्र में यश. वित्तीय तनाव. यात्रा से कष्ट. शांति के लिए – ऊॅ ब्रं ब्रहस्पतये नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.