Type Here to Get Search Results !

छात्र की मौत से सनसनी: नदी किनारे मिली 11वीं के स्टूडेंट की लाश,परिवार में मातम,

दंतेवाड़ा = नगर के मुक्तिधाम के नीचे डंखनी नदी के संगम तट पर एक छात्र का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक की पहचान दंतेवाड़ा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के कक्षा 11वीं के छात्र के रूप में हुई है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया है. छात्र की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं लग पाई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


नगर के डंकनी पुल के पास मुक्तिधाम के नीचे डंकनी नदी के संगम तट पर एक युवक का शव पड़ा देख लोग सहम गए. जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई. मौके पर एडिशनल एसपी व कोतवाली के स्टाफ पहुंच गए. मौके का मुआएना कर शव को पीएम के लिए चिरघर भिजवाया गया.                                            

शिनाख्त में पता चला कि मृतक हाईस्कूल दंतेवाड़ा का कक्षा 11 वी का छात्र है. जिसका नाम रिंकू मरकाम है. मृतक यूनिफार्म, जूता और टाई पहना हुआ था. टाई में हाईस्कूल का टैग लगा हुआ है, जिससे यह तो स्पष्ट हो गया था कि मृतक स्कूली छात्र है.

अब पुलिस को यह समझ नहीं आ रहा है कि किन परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है. यह भी बताया जा रहा है कि छात्र रिंकु कक्षा 9वीं से हाईस्कूल में पढ़ रहा था. चितालंका में कहीं किराया का मकान ले रखा था.पुलिस को छात्र के पास से एक आईडेंटी कार्ड भी मिला है, जिसमें छात्र का नाम रिंकु मरकाम पिता कामता राम मरकाम, कक्षा-11वीं शाउमावि दंतेवाड़ा, निवासी बुरगुम उल्लेखित है. मृतक रिंकु मरकाम साइंस विषय का छात्र बताया जा रहा है.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.