Type Here to Get Search Results !

विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम_ ने लाखों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

 

हरि सिंह ठाकुर  ब्यूरो बस्तर

विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम_ नेलाखों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन 

(1) देवगुड़ी निर्माण का किया भूमिपूजन लोहंडीगुड़ा - - विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम इन दिनों लगातार अपने क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमिपूजन करते नजर आ रहे है।अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान आज ग्राम पंचायत मुतनपाल पहुँचे और दुलारी माता व जलनी माता का दर्शन कर देवगुड़ी निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया जिसकी लागत 3-3 लाख रुपये की है।

(2) नवीन ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण विधायक बेंजाम ने ग्राम पंचायत मुतनपाल 02 में नवीन ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण किया । कार्यक्रम वे दौरान ग्रामीणों के द्वारा सड़क और पुलिया की समस्या से अवगत कराया तो विधायक चित्रकोट ने मोटरसाइकिल चलाकर सड़क और पुलिया हेतु क्षेत्र का निरीक्षण भी किया। 

(3)  शुद्ध पेयजल हेतु पानी टैंकर विधायक चित्रकोट ने आज अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्राम पंचायत कुथर व ग्राम पंचायत मटनार में शुद्ध पेयजल की आपूर्ति हेतु ग्रामीणों को पानी टैंकर प्रदाय किया।

हरि सिंह ठाकुर  ब्यूरो बस्तर
(4) राजीव गांधी युवा मितान क्लब विधायक राजमन ने राजीव गांधी युवा मितान क्लब की जानकारी देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी के युवा भारत के सपने को साकार करने के लिये छत्तीसगढ़ राज्य में राजीव युवा मितान क्लब योजना की शुरुआत की गई है,इसका उद्देश्य राज्य की युवा प्रतिभाओं को तराशना, उन्हें संगठित करते हुए उपयुक्त मंच प्रदान करना तथा उनकी ऊर्जा का उपयोग नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने में करना है। युवा शक्ति, राज्य के विकास के लिये महत्त्वपूर्ण पूंजी है। राज्य की युवा शक्ति को संगठित करने और उन्हें रचनात्मक कार्यों से जोड़ने का यह क्रांतिकारी कार्यक्रम है। युवाओं के माध्यम से छतीसगढ़ की संस्कृति, पर्यावरण, खेल को आगे बढ़ाने तथा जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने और लोगों को इसका लाभ दिलाने में मदद मिलेगी।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.