Type Here to Get Search Results !

30 जून का राशिफल इस राशि के जातकों को मिलने वाला है कोई शुभ समाचार

 दिनांक 30.06.2022 शुभ संवत 2077 शक 1942 सूर्य उत्तरायण का अषाढ़ मास शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि दिन को 10 बजकर 50 मिनट तक दिन गुरूवार पुनर्वसु नक्षत्र रात्रि को 01 बजकर 07 मिनट तक आज चंद्रमा मिथुन राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 01 बजकर 47 मिनट से 03 बजकर 28 मिनट तक होगा.

                        

 राशियों का हाल=

ष राशि – परिवार से संबंधित चिंता. छोटी-छोटी बातों पर झुझलाहट. सूर्य के उपाय – प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प, शक्कर मिलाकर अध्र्य देते हुए ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें, सूर्य नमस्कार करें. गुड़, गेहू का दान करें.

वृषभ राशि – मानसिक तथा आर्थिक सबल. संतान के आलस्य पूर्ण व्यवहार से तनाव. संतान के धन हानि से कष्ट. चंद्रमा के उपाय – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मिथुन राशि – आज परिवार के साथ पूजा पाठ से दिन कि शुरुआत. समत शांतिपूर्वक बीतेगा. आकस्मिक चोट से बचें. मंगल के दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कर्क राशि – नये अवसर की प्राप्ति. आय में वृद्धि. सामाजिक यष. उदर विकास. शुक्र से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

सिंह राशि – भौतिक वस्तु में निवेश. पारिवारिक निकटता से मन प्रसन्न रहेगा. व्यक्तिगत या वैधानिक विवादों में फंस सकते हैं. शनि के उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

कन्या राशि – कार्यक्षेत्र में अचानक परिवर्तन. गुणवत्ता और कौशल में वृद्धि. उत्साह तथा कौषलपूर्ण कार्यो से लाभ. केतु के उपाय – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

तुला राशि – संतानपक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति. आकस्मिक खर्च से तनाव. जीवनसाथी के स्वास्थ्य से चिंता. बृहस्पति कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. पीली वस्तुओं का दान करें. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.

वृश्चिक राशि – दिन व्यर्थ के कार्यो में जायेगा. आज के कार्यो में बाधा. घरेलू विवाद संभव. राहु के उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. चावल तिल और गुड का दान करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

धनु राशि – धार्मिक छोटी यात्रा तथा पारिवारिक सुख. यात्रा के दौरान वाहन से कष्ट. स्वास्थ्य हानि तथा धन हानि. बृहस्पति के उपाय – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. पीली वस्तुओं का दान करें. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.

मकर राशि – धन तथा ऊॅर्जा परिवार के बीच खर्च हेागा. लोगों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. उत्साह तथा तंदुरूस्त रहेंगे. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कुंभ राशि – भागीदारी में लाभ. संपत्ति से संबंधित विवादों की समाप्ति. आलस्य तथा शारीरिक कष्ट. चंद्रमा के लिए – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मीन राशि – शुभ समाचार की प्राप्ति. नये प्रकार के कार्यो में अच्छी सफलता. विरोधियों द्वारा प्रशंसा. सूर्य के उपाय – प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प, शक्कर मिलाकर अध्र्य देते हुए ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें, सूर्य नमस्कार करें. गुड़, गेहू का दान करें.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.