Type Here to Get Search Results !

25जून का राशिफल जानिए आपकी राशि में क्या है खास ?


 आज का पंचांग – दिनांक 25.06.2022 शुभ संवत 2079 शक 1944 सूर्य उत्तरायण का आषाढ़ मास कृष्ण पक्ष द्वादशी तिथि रात्रि को 01 बजकर 10 मिनट तक दिन शनिवार भरणी नक्षत्र दिन को 10 बजकर 23 मिनट तक आज चंद्रमा मेष राशि में आज का राहुकाल दिन को 08 बजकर 45 मिनट से 10 बजकर 26 मिनट तक रहेगा.
आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल

मेष राशि – आज दोस्तों एवं परिवार के साथ दिन बितेगा. मनचाही वस्तुए खरीदी जायेगी. अध्ययन अथवा कार्य की बाधा दिखाई दे रही है. आहार का संयम. मीठी चीजें संभल कर खायें. उपाय – उॅ नमः शिवाय नमः का जाप करें. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें. रूद्राभिषेक करें.

वृषभ राशि – स्वास्थ्य में वाइरल के कारण व्यवहार में चिड़चिड़ापन. गुस्सा होने से लोग नाराज हो सकते हैं. अध्ययन के लिए युवावर्ग हेतु अनुकूल समय. शांति के लिए – सूर्य के मंत्र का जाप करें. गाय को गेहू खिलायें.

मिथुन राशि – कार्य में विलंब से तनाव. प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता. पिता को स्वास्थ्य कष्ट. फैंटेसी और आलस्य से बचें. उपाय – बुध के मंत्र का एक माला जाप करें. मरीजों को दवाईयों का दान करें.

कर्क राशि – आज गजब का आत्मविश्वास रहेगा. सभी कार्य मनमाफिक पूरे होते जायेंगे. मानसिक शांति. अध्ययन की स्थिति भी बेहतर होगी. परिवार के पक्ष में कुछ विवाद की आशंका. उपाय – हनुमान चालीसा का पाठ करें. पलाश या कत्थे के पौधे का रोपण करें.

सिंह राशि – चोटमोच के कारण कार्य में बाधा. बेवजह उलझाव से तनाव. खर्च की अधिकता. अनिद्रा एवं अपचन हो सकता है. उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ का जाप करें. तिल का दान करें एवं तिल के तेल का दीपदान करें.

कन्या राशि – आज आपके कहे अनुसार कार्य होगा. लोगों का आपके प्रति भरोसा बढ़ेगा. नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बड़ों का सहयोग. ब्लड़पे्रशर अथवा नींद की बीमारी में सावधानी बरते. उपाय – ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें. खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें. दूध तथा नारियल शंकरजी को अर्पित करें.

तुला राशि – विवाद की समाप्ति संभव. आहार की अनियमितता. व्यवसाय में नवीनीकरण. निवृत्ति के लिए – प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर. अध्र्य देते हुए ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

वृश्चिक राशि – बौद्धिक चातुर्य से विवाद का निपटारा. प्रसिद्धि की प्राप्ति. अधिनस्थों को सहायता देंगे. मोबाईल तथा दोस्तों में समय खराब करने से अध्ययन बाधित. उपाय करें – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

धनु राशि – उच्च पद की प्राप्ति हेतु प्रयास. अध्ययन संबंधी तैयारी करेंगे. यात्रा की संभावना. अपरिचित व्यक्ति हानि दे सकता है. निवृत्ति के लिए – ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. पुरोहित को केला, नारियल का दान करें.

मकर राशि – करीबी रिश्तों में कटुता के कारण मन खराब. पार्टनर अथवा जीवनसाथी के साथ गलतफहमी. पुराने रोग एवं संतान संबंधी चिंता. उपाय आजमायें – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

कुंभ राशि – जानवर अथवा चैपाया से हानि. जानवर अथवा चैपाया से हानि. अचानक कार्यक्षेत्र में परिवर्तन. पिता को स्वास्थ्य कष्ट. वाइरल जैसी मौसमी बीमारी. निवारण के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

मीन राशि – नयी कार्य योजना की शुरूआत. पुराने कानूनी विवाद समाप्त हो सकते हैं. लंबे समय से चल रहे तनाव से राहत. शांति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. मूली का दान करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.