Type Here to Get Search Results !

22 जून का राशिफल जानिए आपकी राशि में क्या है खास ?

 


आज के राशियों का हाल 

मेष राशि – व्यावसायिक सफलता प्राप्त होगा. परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा. दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा. शांति के लिए – काले तिल का दान करें. शनि के मंत्रों का जाप करें.

वृषभ राशि – आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे. आत्मविश्वास बढेगा. वाहन क्रय करने के योग हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. शांति के लिए – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें.

मिथुन राशि – बनते कार्य बिगड़ने के साथ ही अपयश तथा हानि भी संभव. माता के स्वास्थ्य की चिंता संभव. पारिवारिक मांगलिक समारोह. उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. मूली का दान करें.

कर्क राशि – किसी के सहयोग से काम में आसानी. पेंडिंग काम निपटाने में सफलता मिलेगी. नये प्रोजेक्ट से लाभ की प्राप्ति. उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः” की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. उड़द या तिल दान करें.

सिंह  राशि – वैवाहिक विलंब से कष्ट. योजना तथा रणनीति पर कार्य. नये उद्यम की स्थापना. आर्थिक अव्यवस्था. उपाय आजमायें – ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. पुरोहित को केला, नारियल का दान करें.

कन्या राशि – शासनाधिकारियों का सहयोग उत्तम. मनोबल में वृद्धि तथा रूके हुए काम पूरे होंगे. मित्रों, सहयोगियों का ध्यान रखें एवं भरोसा करें. उपाय करें – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें.

तुला राशि – साक्षात्कार में सफलता. नये संबंध बनेंगे. दूषित जल के कारण शारीरिक कष्ट. उपाय – ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें. खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें.

वृश्चिक  राशि – नवीन कार्य में सफलता की प्राप्ति. पराक्रमी किंतु विद्रोही प्रवृति के कारण संघर्ष. यकृत रोग से कष्ट हो सकता है. उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें.

धनु राशि – कोई कीमती वस्तु खरीदने के योग. कैश की कमी. स्वास संबंधी बीमारी के कारण परेशानी. कष्ट निवृत्ति हेतु. उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें.

मकर राशि – चोट की आशंका. छोटी मोटी सर्जरी की संभावना. छोटी मोटी सर्जरी की संभावना. कार्य में व्यवधान. उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें.

कुंभ राशि – दिन की शुरूआत गड़बड़ी से हो सकती है. निर्धारित कार्यक्रम बिगड़ सकता है. जिम्मेदारी की अधिकता से तनाव. उपाय – ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप कर गणपति की आराधना करें. दूबी गणपति में चढ़ाकर मनन करें.

मीन राशि – नए इनोवेशन करेंगे, जिसमें यश की प्राप्ति. सांपत्ति विवाद की समाप्ति. परिवार में विशिष्ठ लोगों से लाभ. चोट से सावधान रहें. उपाय – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.